साउथ सिनेमा के सामने बॉलीवुड और हॉलीवुड ने टेके घुटने….

मनोरंजन। शुक्रवार का दिन बॉक्स ऑफिस के लिए काफी महत्वपूर्ण रहता है। इस दिन नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं और रिकॉर्ड कमाई कर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जान फूंक देती हैं, हालांकि इस बार ऐसा नहीं हुआ।

गुरुवार को साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ और शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ की रिलीज के बावजूद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा।

सिनेमाघरों में इस समय दिखाई जाने वाली 5 फिल्मों का कलेक्शन मिलाकर भी शुक्रवार को कमाई का आंकड़ा 30 करोड़ के पार नहीं जा पाया।

जयेशभाई जोरदार:- शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन तकरीबन 4.10 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सरकारु वारी पाटा:- गुरुवार को साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’  रिलीज हो चुकी है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 47.40 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली यह फिल्म अपने दूसरे दिन मुंह के बल गिर गई है। शुक्रवार को इस फिल्‍म ने पूरे देश में सिर्फ 16.50 करोड़ की कमाई की है।

डॉक्टर स्ट्रेंज 2:- बेनेडिक्ट कंबरबैच और एलिजाबेथ ओल्सन स्टारर ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने अपने शुरुआती दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन किया था। इतना ही नहीं यह फिल्म भारत में भी अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही थी। इस फिल्म ने शुक्रवार को करीब 3.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

केजीएफ: चैप्टर 2:- केजीएफ चैप्‍टर 2 को स्क्रीन पर एक महीना पूरा हो गए हैं और अब भी प्रशंसक रॉकी भाई को देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म ने शुक्रवार को 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

रनवे 34:- 29 अप्रैल को अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद भी दर्शकों ने ‘रनवे 34’ के सामने यश की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को देखना पसंद किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक एविएशन थ्रिलर फिल्म ने अपने 15वें दिन 60 लाख रुपये का कारोबार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.