KGF 2: पहले ही दिन बना डाला यह नया रिकॉर्ड…

मुंबई। जैसी कि उम्मीद की जा रही थी की, फिल्म केजीएफ 2 सिनेमाघरों में सुनामी बनकर लौटी है। इस फिल्म ने पहले दिन ही हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने का तमगा, तो हासिल किया ही, इसने बाहुबली 1,  बाहुबली 2 और आरआरआर सहित आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन जैसे सितारों की चमक भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी कर दी है। पूरे देश में इस फिल्म ने शानदार कारोबार किया है।

फिल्म ने शुरुआती रुझानों के मुताबिक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की पहले दिन की नेट कमाई का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म आरआरआर करीब 550 करोड़ रुपये में बनी फिल्म है और फिल्म केजीएफ 2 का बजट सिर्फ डेढ़ सौ करोड़ रुपये ही है।

दर्शकों ने फिल्म केजीएफ 2 को देश भर में हाथों हाथ लिया। सुबह 6 बजे से शुरू हुए फिल्म के शोज से लेकर देर रात के शोज में दर्शकों की भारी भीड़ दिखी। फिल्म को गुडफ्राईडे, बैसाखी और वीकएंड की छुट्टी की तगड़ा फायदा होने वाला है।

फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक हिंदी में पहले दिन की कमाई का नया रिकॉर्ड बना डाला है। फिल्म की पूरे देश में रिलीज हुए हिंदी संस्करणों की कुल कमाई करीब 63 करोड़ रुपये रही है। इसमें सारे खर्चे निकालने के बाद भी बची नेट कमाई ने फिल्म वॉर के पहले दिन के सर्वाधिक कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

फिल्म केजीएफ 2 हिंदी की पहले दिन की नेट कमाई शुरूआती आंकज़ों के हिसाब से 54 करोड़ रुपये रही है। इसके पहले का रिकॉर्ड टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज फिल्म वॉर के नाम रहा है,

फिल्म केजीएफ 2 ने पहले दिन सारी भारतीय भाषाओं को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 128 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है। यह कमाई एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की पहले दिन की कमाई के बराबर ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *