first lunar eclipse of 2022: इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत…

एस्ट्रोलॉजी। 2022 का पहला चंद्र ग्रहण (पूर्ण चंद्र ग्रहण) 16 मई को लगने वाला है। पर ये भारत में नजर नहीं आएगा जिसके कारण सूतक काल नहीं लगेगा। ज्योतिषियों के मुताबिक, 2022 का पहला चंद्र ग्रहण वृश्चिक राशि पर होगा, जिससे इन राशि‍ के जातकों पर ज्यादा नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। इसके अलावा कुछ राशियों के लिए यह फायदेमंद भी साबित हो सकता है, जिसमें ये तीन राशियों की किस्मत सातवें आसमान में होगी।

मेष राशि- मेष राशि के जातकों के लिए ये साल 2022 का पहला चंद्र ग्रहण काफी शुभ साबित होने वाला है। इनके सभी किए हुए सभी कार्य में सफलता जरुर मिलेगी। धन लाभ के साथ-साथ नौकरी में तरक्की मिलने के पूर्ण आसार है। वैवाहिक जीवन भी अच्छे से बीतेगा।

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। किसी क्षेत्र में निवेश करना चाहते हैं तो कर दें। इससे उन्हें अवश्य ही फायदा मिलेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्‍तें मजबूती होंगे।

धनु राशि- धनु राशि के जातकों को बिजनेस में तरक्की मिलने और निवेशक मिल सकते हैं। वहीं नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। इस राशि के जातकों को सभी ओर से खुशियां ही खुशियां मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *